Monday, May 30, 2016

Published 1:26 PM by with 0 comment

Do you Know Untold Story Of This 4g Girl ?


एयरटेल 4जी एड से सबकी चहेती बन चुकी 4जी गर्ल नाम से मशहूर साशा छेत्री के बारे में ऐसी कई बातें हैं जो हर कोई नहीं जानता होगा. साशा के बोलने के अंदाज के अलावा उनकी लुक्स और हेयरकट की भी बहुत तारीफ हुई.



साशा उत्तराखड़ देहरादून की रहने वाली हैं. शुरू से ही पढ़ाई-लिखाई में अव्वल रही साशा ने 10वीं तक की पढ़ाई दून के ब्राइटलैंड स्कूल, 12वीं वेल्हम गर्ल्स से पास की है. इसके बाद वो पूना चली गई, जहां से उन्होंने सिंबोसिस से इंग्लिश लिट्रेचर की पढ़ाई पूरी की है. अपने पहले ही विज्ञापन से छा जाने वाली साशा ग्लैमर की दुनिया में नया नाम नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो माडलिंग करती रही हैं.
साशा ने विज्ञापन जगत में कॅरियर बनाने के लिए खासी मेहनत की है. उन्होंने मुंबई में जेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन्स से विज्ञापन की पढ़ाई की है. बहुत कम लोगों को पता है कि साशा इमरान खान और कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में बतौर गेस्ट अपीयरेंस नजर आ चुकी है. कट्टी-बट्टी का ये गाना काफी पॉपुलर भी हुआ था. ‘सौ आंसू रुलाए ये अंखियां’ में साशा को बेहद पसंद किया गया था.
साशा को बचपन से उनके पिता ने ही पाला है. महज 12 साल की उम्र में साशा ने अपनी मां को खो दिया था. तब से उनके पिता ने ही माता-पिता दोनों की जिम्मेदारी निभाई.


जल्द लांच करेगी एलबम
म्यूजिक में रूचि रखने वाली साशा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. वो बहुत जल्द अपना खुद का म्यूजिक एलबम लांच कर सकती हैं.


लेखन में भी कर चुकी है काम
साशा की म्यूजिक के साथ लेखन में भी अच्छी पकड़ है. वो बतौर कॉपीराइटर भी काम कर चुकी हैं.
54,406 बार दिखाया गया साशा का ये दिलचस्प एड
54,406 बार दिखाया गया एड ब्रॉडकास्ट ऑडियन्स रिसर्च काउंसिल ऑफ इंडिया (बीएआरसी) की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार 19 सितंबर से 20 नवंबर 2015 तक साशा का एयरटेल 4जी वाला एड 54,406 बार दिखाया गया….

      edit

0 comments:

Post a Comment